Sad Shayari Hindi me Likhi Hui in 2020


सैड शायरी इन हिन्दी


Sad Shayari Hindi me Likhi Hui in 2020


17 May of 2020


आपके लिए कुछ ऐसे Sad Shayari Hindi me लेकर आये हैं जिसकी मदद से आप अपने दुख को दुसरों तक पहुँचा सकते हैं। ये सभी Sad Shayari In Hindi सैड शायरी इन हिन्दी को हम ख़ासतौर पर आपके लिए ही चुनकर लाये हैं। जिससे कि आप भी अपने दिल की बात को लफ़्ज़ों की मदद से दूसरों तक पहुँचा सके। और शायद जिनकी वज़ह से आप गमों से घिरे हुए हैं उन्हें भी आपके दुख का एहसास हो और वो आपके गम को कम करने का प्रयास करें।





Sad Shayari Hindi me Likhi Hui in 2020
Sad Shayari Hindi 2 Line


ज़िंदगी तुम बहुत खूबसूरत हो,इसलिए मैंने.....*

*तुम्हें सोचना बंद,और जीना शुरू कर दिया है.....!!✍🏻*







Sad Shayari Hindi me Likhi Hui in 2020
Sad Shayari Hindi me Likhi Hui 



उसके बदलने का कोई दुःख नहीं,*

*बस अपने ऐतबार पर शर्मिंदा हूं मैं..








Sad Shayari Hindi me Likhi Hui in 2020
Sad Shayari in Hindi For Boyfriend 



निकला हूँ मैं इश्क के सफर में , मुझे सफर में ही रहने दो.*

*उसे इश्क है मुझसे, मुझे इस गलतफहमी में रहने दो.*










Sad Shayari Hindi me Likhi Hui in 2020
Love Sad Shayari in Hindi 



कल मोहब्बत के शहर में गजल सुनाने ही गया था ..!!*

*पता चला  मोहब्बत आज घर तक चली आई ..!!*
💔👈
*आगे बढ़ गई मेरे हालात देखकर....!!*

*वो मोहब्बत मेरी उम्मीद से महंगी थी....!!*










Sad Shayari Hindi me Likhi Hui in 2020
Dukhi Shayari in Hindi 



मत जाओ मुझसे,

                    💕 इतनी ......  दूर💞💞💞

💞💞💞 फिर कभी ये दूरी,

                    💕  पास आने ना पाए ।💞💞💞











Sad Shayari Hindi me Likhi Hui in 2020
Sad Shayari in Hindi For Love



जिन्दगी की राहों में मुस्कराते रहो हमेशा,

 उदास दिलों को हमदर्द तो मिलते हैं,

 हमसफ़र नहीं !!











Sad Shayari Hindi me Likhi Hui in 2020
Sad Shayari with Hindi in 2020 



पगली‬ तू कितना भी ना ना बोल ले,,💘😘💋😘💘*_

_*लेकिन तेरी आँखों को देखकर पता चल जाता है,*_

_*कि तू सिर्फ मेरी है और मेरी ही रहेगी 💞💘😘💋😘💘

🌸...!!"*_












Sad Shayari Hindi me Likhi Hui in 2020
Latest Shayari in Hindi 



याद मीठी सी दिलाकर चले गए !

दिल हमारा साथ उठा कर चले गए !!

सबे महफिल देखती ही रह गई !

वो मस्त ऑखों से पिलाकर चले गए !!












Sad Shayari Hindi me Likhi Hui in 2020
New Sad Shayari Hindi me 



उम्र चाहे कितनी भी हो ,

सुना है दिल पर झुर्रियां नहीं पड़ती











Sad Shayari Hindi me Likhi Hui in 2020
Very Sad Shayari Hindi me 



वो जो तुमसे रुबरु करवाता है,

आजकल वो आइना भी हमसे रूठा है।











Sad Shayari Hindi me Likhi Hui in 2020
Shayari hi Shayari Hindi n English. 



मुझे #छोड़कर वो #खुश हे , तो #शिकायत केसी! 👉 ओर अब में उसे

 #खुश भी न #देख सकूं , तो #मोहब्बत केसी!! "










Sad Shayari Hindi me Likhi Hui in 2020
Sad Hindi Shayari in 3 Line


न जाने इतनी मोहब्बत कहाँ से आ गयी

उस अजनबी के लिए ,

की मेरा दिल भी उसकी खातिर अक्सर

मुझसे रूठ जाया करता हे ..!!












Sad Shayari Hindi me Likhi Hui in 2020
Hindi Shayari in 2020 


 नाराजगी😡 👉🏼मुझसे👈 कुछ ऐसे भी जताती है✧ वो

खफा😏 जिस रोज हो काजल नहीं❌ लगाती है✧ वो ….











Sad Shayari Hindi me Likhi Hui in 2020
Love n Funny Shayari 



हमीं तक रह गया क़िस्सा हमारा।किसी ने कभी ख़त नहीं खोला 

हमारा।











Sad Shayari Hindi me Likhi Hui in 2020
Sad Shayari Hindi me Likhi Hui 



छोटी छोटी बातों पे नाराज मत हुआ करो❤

❤ गलती हो जाये तो माफ् कर दिया करो❤

❤अरे नाराज तब होना जब हम रिस्ता तोड़ दे❤

❤और ऐसा तब होगा जब हम दुनिया छोड़ दे❤











Sad Shayari Hindi me Likhi Hui in 2020
Saddest Shayaris



 मैं लोगों से मुलाक़ातों 😇के लम्हें याद रखता हूँ

मैं बातें भूल भी जाऊं पर लहज़े 🙂याद रखता हूँ

जरा सा हट के चलता हूँ 👀ज़माने की रवायत से

जो सहारा देते हैं वो कन्धे हमेशा याद रखता हूँ🙂











Sad Shayari Hindi me Likhi Hui in 2020
Bewafai Shayari in Hindi 



 है।😘 👉👩 तुझे ख़्वाबों 😴 में पाकर दिल ❤ का क़रार खो ही 

जाता है, मैं जितना ✋ रोकूँ ख़ुद ☺ को तुझसे 👸प्यार 💘हो ही 

जाता है.. 😘












Sad Shayari Hindi me Likhi Hui in 2020
Happy n Sad Shayari 



मुझे #छोड़कर वो #खुश हे ,

 तो #शिकायत केसी!

👉 ओर अब में उसे #खुश भी न

 #देख सकूं , तो #मोहब्बत केसी!!






Comments

Popular posts from this blog

Dil ko chu jane wali shayari in english

Love shayari

Shayari on life